Tuesday, 23 April 2013

तकनीकी जानकारी


समाचारों तथा नयी तकनीकी जानकारीयों को आपतक पहुचाने का हमारा प्रयास उस समय बन्द हो गया जब आज से पॉच माह पहले हमारा ब्लाग ओपेन होना बन्द कर दिया मै भी काफी शान्त हो गया और ब्लागिंग करना बन्द कर दिया एक दिन आचानक गुस्सा आ गया कि आखिर क्यों मेरा ब्लाग क्यों बन्द हो गया और क्यों ओपेन नहीं हो रहा है। दिमाग खराब हो गया और सोचने लगा कि आखिर क्यों उपाय आया कि सबकुछ परिवर्तित किया जाया और परिवर्तित करने लगा ​तो देखा कि मेरा ब्लाग ठीक हो गया काफी खुशी का अनुभव किया दिल में उमंगों की लहरे हिलोर मारने लगी जैसे की मुझे वर्षों पुराना कोई चीज मिल गया वैसे ऐ भी तो सत्य है कि मेरा ब्लाग जो बन्द हो गया था काफी चिन्ता कर गया था मेरे मन में कितनी उम्मीदों से बनाया था इस ब्लाग को लेकिन आज हकीकत में काफी खुशी हुई ...........................................................................................
और अब जानकारीयों तथा समाचारों का पिटारा चलता रहेगा।
Post a Comment